main page

शाहिद-मीरा ने रिक्रिएट किया डीडीएलजे का आइकॉनिक सीन, कपल की तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

Updated 22 July, 2022 11:57:03 AM

एक्टर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ यूरोप में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कपल सोशल मीडिया पर भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहा है। हाल ही में मीरा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ यूरोप में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कपल सोशल मीडिया पर भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहा है। हाल ही में मीरा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मीरा पिंक टॉप और व्हाइट जींस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं शाहिद व्हाइट टी-शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। पहली तस्वीर में मीरा ट्रेन में बैठकर पोज दे रही है। दूसरी तस्वीर में मीरा और शाहिद फिल्म डीडीएलजे (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे) के आइकॉनिक सीन को रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शाहिद और मीरा की शादी अरेंज मैरिज है। दोनों ने जुलाई 2015 में शादी की थी। दोनों की उम्र में 13 साल का गैप है। दोनों एक-साथ काफी खुश हैं। मीरा शाहिद से शादी करके खुद को लकी मानती है। शाहिद भी खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें मीरा मिली। कपल के दो बच्चे मीशा और जैन हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shahid kapoormira rajputfilmediconic sceneddljeurope vacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...