main page

जब इस EX प्रेमी जोड़े का फिर से हुआ सामना, तो एक दूसरे से यूं फेर ली नजरें

Updated 06 December, 2017 04:26:27 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रैस करीना कपूर ने अपने अफेयर को सबके सामने स्वीकार किया था। लेकिन अब ये दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं। दरअसल, हाल ही में करीना और शाहिद फिल्म फेयर ग्लैमरस और स्टाइल अवार्ड को अटेंड करने पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रैस करीना कपूर ने अपने अफेयर को सबके सामने स्वीकार किया था। लेकिन अब ये दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं। दरअसल, हाल ही में करीना और शाहिद फिल्म फेयर ग्लैमरस और स्टाइल अवार्ड को अटेंड करने पहुंचे। 

Bollywood Tadka

इस दौरान जब रेड कारपेट पर करीना पहुंची और फोटो खिचवाने के बाद मिडिया इंटरव्यू के लिए खड़ी हुई वैसे ही शाहिद इस रेड कारपेट पर पहुंचे। शाहिद ने जैसे ही करीना को देखा वो वहीँ पर रुक गए और करीना के जाने का इंतजार करने लगे।

Bollywood Tadka

इस दौरान करीना मिडिया को इंटरव्यू दे रही थी। करीना को भी इस बात कि जैसे ही भनक लगी कि शाहिद भी वहीँ हैं तो उन्होंने ने मिडिया को आधा-अधुरा इंटरव्यू दे कर वहां से जाना बेहतर समझा। करीना ने जब शाहिद को देखा तो मुंह फेर लिया और वहां से चली गईं। करीना हमेशा ये दावा करती नजर आती हैं की वो बहुत बिंदास हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन इस घटना के बाद उनका एक अलग अंदाज सबके सामने आ गया। साथ ही उनके दावों कि भी पोल खुल गई हैं। जब ये दोनों एक दुसरे के सामने आए तब ऐसा लगा था की, ये दोनों एक दुसरे को हाय-हैलो करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मिडिया इंटरव्यू के दौरान करीना ने पहले तो अपनी ड्रेस और बेटे के बारे में खूब बाते कि लेकिन जैसे ही शाहिद को देखा उनका चेहरा उतर गया। इसके बाद करीना वहीं से निकल गई। 

Bollywood Tadka

बता दें कि करीना कपूर बहुत जल्द फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से वापसी कर रही हैं। तैमुर के जन्म के दौरान करीना ने फिल्मों से ब्रेक लिया था। तो वहीँ शाहिद कपूर फिल्म "पद्मावती" में नजर आने वाले हैं।

 

:

kareena kapoor khanshahid kapoorFilmfare Glamour and Style Awards

loading...