main page

कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए रवाना हुए Shahid और मीरा, बॉलीवुड से शामिल होंगे ये सेलेब्स

Updated 05 February, 2023 01:12:31 PM

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कियारा और सिद्धार्थ की शादी के लिए जैसलमेर हुए रवाना, देखें वीडियो

नई दिल्ली।  कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। 6 फरवरी यानी कल बॉलीवुड का यह खूबसूरत जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा। कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में शाही अंदाज में शादी रचाएंगे। ऐसे में बीते दिन दुल्हे और दुल्हन के घरवाले वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। 

 

Kiara-Sid की शादी के लिए रवाना हुए शाहिद और मीरा
वहीं अब कियारा आडवाणी के को-स्टार और खास दोस्त शाहिद कपूर भी शादी में हिस्सा लेने के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो गए हैं। थोड़े देर पहले एक वीडियो सामने आया जहां शाहिद को अपनी पत्नी मीरा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी करीब 100-150 मेहमान शिरकत करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड से करण जौहर, शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत, वरुण धवन, रोहित शेट्टी जैसी हस्तियां शामिल होंगी। वहीं खबरें तो ये भी हैं कि कियारा ने अपनी बचपन की दोस्त ईशा अंबानी को भी  इनवाइट किया है। बता दें कि ये पैलेस जैसलमेर के एक पहाड़ी चोटी पर मौजूद है, जहां के बेहद खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। इस लैविश पैलेस में कोर्ट रूम से लेकर सिग्नेचर सूट, हेरिटेज रूम और पवेलियन रूम भी उपलब्ध है।

News Editor: Deepender Thakur

Kiara Advanisidharth malhotrakiara sidharth weddingshahid kapoormira rajput

loading...