main page

जिम के बाहर शाहिद ने किया फैंस को इम्प्रेस, मीरा का भी दिखा स्टनिंग लुक

Updated 29 October, 2019 10:27:25 AM

बॉलीवुड के स्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के लविंग कपल्स में से एक हैं। बता दें दोनों अपने जिम वर्कआउट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। बीते सोमवार कपल को एक बार फिर जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों कैजुअल लुक में फैंस को इम्प्रेस करते नजर आए। कपल की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के स्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के लविंग कपल्स में से एक हैं। बता दें दोनों अपने जिम वर्कआउट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। बीते सोमवार कपल को एक बार फिर जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों कैजुअल लुक में फैंस को इम्प्रेस करते नजर आए। कपल की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

जिम के बाहर शाहिद ऑल ग्रे कलर के कैजुअल वियर और चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी वाइफ मीरा प्रिंटेड जॉगिंग, पिंक टॉप के ऊपर ब्लैक जैकेट में खूबसूरत दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

इस दौरान मीरा ने नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

जिम से बाहर मीरा अपने स्टनिंग लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

 Bollywood Tadka
काम की बात करें तो, शाहिद कुछ महीने पहले फिल्म 'कबीर सिंह' में अहम किरदार में नजर आए, साथ ही उनके एक्ट्रेस कियारा अडवाणी भी अहम भूमिका में नजर आईं। शाहिद की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

shahid kapoorMira RajputspottedoutsidegymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...