main page

जिम के बाहर मीरा संग नजर आए शाहिद, कैजुअल लुक में दिखा कपल का स्वैग

Updated 16 November, 2019 10:09:21 AM

बॉलीवुड कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को जिम वर्कआउट के लिए एक साथ स्पॉट होते देखा जाता है, जहां दोनों में जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिलती है। कपल के एक-साथ वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर दोनों को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को जिम वर्कआउट के लिए एक साथ स्पॉट होते देखा जाता है, जहां दोनों में जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिलती है। कपल के एक-साथ वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर दोनों को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान शाहिद कपूर ब्लैक कलर के कैजुअल वियर में नजर आ रहे हैं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस एक्टर के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी वाइफ मीरा भी बलैक टॉप और ब्लू कलर की जॉगिंग में स्टनिंग लग रही हैं। नो मेकअप लुक, सिल्की हेयर्स की पोनी मीरा के लुक को कम्पलीट कर रही है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए हसीना ने ब्लकै कलर का बैग और वॉटर बोतल हाथ में पकड़ी हुई है। जिम से बाहर आते लविंग कपल मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों शाहिद फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में शाहिद एक्ट्रेस कियारा अडवाणी के साथ अहम किरदार करते नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shahid kapoormira rajputspottedoutsidegymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...