main page

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की रिलीज डेट आई सामने, इन दो फिल्मों के साथ टकराएगी फिल्म

Updated 17 July, 2018 03:24:56 PM

: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की हाल ही में नई रिलीज डेट सामने आई है। इसकी जानकारी ट्रेंड एनालिस्ट ने ट्विटर पर दी है। डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की यह फिल्म 14 सितम्बर के दिन रिलीज होगी। एस डेट के बाद यह साफ हो गया है कि 14 सितम्बर को यह फिल्म दिलजीत दोसांझ की ‘अर्जुन पटियाला’ और काजोल की ‘हेलीकॉप्टर ईला’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की हाल ही में नई रिलीज डेट सामने आई है। इसकी जानकारी ट्रेंड एनालिस्ट ने ट्विटर पर दी है। डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की यह फिल्म 14 सितम्बर के दिन रिलीज होगी।

 

 

 

इस डेट के बाद यह साफ हो गया है कि 14 सितम्बर को यह फिल्म दिलजीत दोसांझ की ‘अर्जुन पटियाला’ और काजोल की ‘हेलीकॉप्टर ईला’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। काजोल और दिलजीत की फिल्में भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होनी हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि दर्शक किस फिल्म को सबसे ज्यादा प्यार देते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

 

इससे पहले यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होनी थी । अगर फिल्म इस दिन रिलीज होती तो इसे राजकुमार राव की ‘स्त्री’ का सामना बॉक्स ऑफिस पर करना पड़ता। हालांकि उस मामले में खास बात यह होती कि दोनों ही फिल्मों में श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार निभाती दिखतीं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस फिल्म में शाहिद के अलावा श्रद्धा कपूर और यामी गौतम मुख्य किरदार में हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह उत्तराखंड में सेट की गई है। इसमें दर्शकों को बिजली कनेक्शन के आसपास हो रहे भ्रष्टाचार की कहानी देखने को मिलेगी।   खबरों की माने तो शाहिद फिल्म में एक वकील का किरदार निभाते दिखेंगे।

:

shahid kapoorshraddha kapoorfilmbatti gul meter chalureleasedateoutYami Gautam

loading...