FacebookTwitterg+Mail

5 स्टार होटल छोड़ इस झोपड़ी में रह रहे शाहिद कपूर, वजह जान कर होंगे हैरान

shahid kapoor and shraddha kapoor stay in this hut in uttarakhand
19 February, 2018 02:52:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में हो रही है। शूटिंग की जगह के आस-पास कोई पांच सितारा होटल नहीं है। यूनिट के एक सदस्य ने बताया कि कास्ट, क्रू, शाहिद, श्रद्धा और डायरैक्टर श्री नारायण सिंह शूटिंग के दौरान एक छोटी सी झोपड़ी में ठहरे हुए हैं।

PunjabKesari

यह जगह फिल्म के प्रोड्यूसर ने तय की है। पहले प्रोड्यूसर्स ने 5 स्टार होटल बुक कराया था लेकिन होटल शूटिंग प्लेस से 3 घंटे की दूरी पर था। इसको देखते हुए शाहिद और प्रोड्यूसर्स ने फैसला किया कि वो पास में स्थित झोपड़ी में रुकेंगे। जब यह बात श्रद्धा को बताई गई तो वो भी तुरंत तैयार हो गईं।

PunjabKesari

 बता दें कि शाहिद इस फिल्म में उत्तराखंड के एक वकील का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म बिजली चोरी पर आधारित है। शाहिद का कहना था कि स्थानीय लोगों के करीब रहने से श्रद्धा को मदद मिलेगी। वो उनकी बोली को भी समझने की कोशिश कर रही हैं। ऐसा करने से फिल्म ज्यादा रियल लगेगी। फिल्म 'रंगून' की शूटिंग के दौरान भी शाहिद अरुणाचल प्रदेश के एक गांव में शूटिंग कर रहे थे। तब भी फिल्म की पूरी क्रू कास्ट तीन हफ्ते के लिए एक छोटे से कॉटेज में रुकी थी। 
 


Shahid Kapoor Shraddha Kapoor Hut Uttarakhand
loading...