main page

Mother's Day 2021:नन्हें भाई जैन संग मिल 4 साल की मीशा ने मां मीरा को दिया खास सरप्राइज, तस्वीरें देख आप भी बोलेंगे WOW

Updated 09 May, 2021 03:00:19 PM

मां को सम्मान और प्यार पाने का हक हर रोज है लेकिन  एक दिन अगर उनको केवल स्पेशल ही फील करवाया जाए तो कहना ही क्या है। ऐसे में हर साल मई के दूसरे रविवार को मां को स्पेशल फील करवाने के लिए खास दि मनाया जाता है।  9 मई को पूरे देश में मदर्स डे का खास दिन सेलिब्रेट किया जा रहा है। हर कोई अपनी मां के लिए इस को खास बना रहा है। बी-टाउन स्टार्स भी मां संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर मदर्स डे की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में शाहिद कपूर के बच्चे ने भी मां मीरा को मदर्स डे पर स्पेशल फीलिंग देने की कोशिश की है।

मुंबई: मां को सम्मान और प्यार पाने का हक हर रोज है लेकिन  एक दिन अगर उनको केवल स्पेशल ही फील करवाया जाए तो कहना ही क्या है। ऐसे में हर साल मई के दूसरे रविवार को मां को स्पेशल फील करवाने के लिए खास दि मनाया जाता है।  9 मई को पूरे देश में मदर्स डे का खास दिन सेलिब्रेट किया जा रहा है। हर कोई अपनी मां के लिए इस को खास बना रहा है।

Bollywood Tadka

बी-टाउन स्टार्स भी मां संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर मदर्स डे की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में शाहिद कपूर के बच्चे ने भी मां मीरा को मदर्स डे पर स्पेशल फीलिंग देने की कोशिश की है।

Bollywood Tadka

मदर्स डे पर नन्हें भाई जैन संग मिल 4 साल की मीशा ने मां को खास सरप्राइडज दिया। इस बात की जानकारी खुद मीरा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। मीरा ने अपने इंस्टा पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक केक दिखाई दे रही है जिसमें से एक टुकड़ा निकाला गया नजर आ रहा है। दूसरे में एक कार्ड और तीसरी तस्वीर में वह विशेष संदेश दिखाया गया था जो बच्चों ने अपनी मां के लिए लिखा है।

 

 

इसमें लिखा है- 'डियर मम्मा, हैप्पी मदर्स डे, लव, जैन और मिशा। बच्चों ने कार्ड के कुछ हिस्सों रंगा गया है और ‘प्यार’ शब्द के बीच में एक फूल खींचा है।' इसमें जैन के नाम पर z को उल्टा लिखा गया है, जिसको देकर शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने लिखा-उल्टा जेड मेरा दिल है। इन तस्वीरों को शेयर कर मीरा ने लिखा-'तुम दोनों मेरा पूरा दिल हो.. पापा का एक छोटा टुकड़ा हो, मैं तुम दोनों से प्यार करती हूं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत के साथ सात फेरे लिए थे।  साल 2017 में दोनों को एक बेटी मीशा हुई थी। वहीं, 5 सितंबर 2018 को जैन का जन्म हुआ। शाहिद अक्सर अपनी पत्नी मीरा और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

shahid kapoorchildrenMisha KapoorZain Kapoorspecial giftmira rajputmothers dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...