main page

मीरा की खूबसूरती के दीवाने हुए शाहिद, तस्वीर पर कर दिया ऐसा कमेंट

Updated 20 January, 2019 01:25:54 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आती लेकिन वह अपने लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। आए दिन मीरा अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब हाल ही में मीरा ने एक बार फिर अपनी एक तस्वीर इंस्टा पर शेयर की है। इसमें वह किसी प्रोडक्ट को प्रमोट करती हुई नजर आ रही थी। फोटो में मीरा काफी खूबसूरत लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आती लेकिन वह अपने लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। आए दिन मीरा अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब हाल ही में मीरा ने एक बार फिर अपनी एक तस्वीर इंस्टा पर शेयर की है। इसमें वह किसी प्रोडक्ट को प्रमोट करती हुई नजर आ रही थी। फोटो में मीरा काफी खूबसूरत लग रही है। मीरा की बसूरती देख शाहिद से जरा भी सबर नहीं हुआ और उन्होंने मीरा की तस्वीर पर कमेंट कर दिया। शाहिद मीरा की तस्वीर पर लिखते है-'देखिए इस खूबसूरती को, खुशनसीब हूं की आप मेरी जिंदगी में हो'।

 

Bollywood Tadka


शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी है। इसकी शूटिंग इन दिनों दिल्ली में हो रही है। फिल्म की बात करें तो इसमें शाहिद के ऑपोजिट कियारा आडवाणी हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की है, जिसका गुस्सा नाक पर रहता है। एक समय ऐसा आता है कि इस गुस्से की वजह से ही उसकी जिंदगी एक अलग मोड़ ले लेती है। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे है। यह तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफिशियल रीमेक है।   
 

Bollywood Tadka

: Konika

shahid kapoor hindi newsmira rajput hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...