main page

अनन्या पांडे की तस्वीरों पर शाहिद कपूर का कमेंट, यूजर बोला- आपके घर की होने वाली बहू है

Updated 12 January, 2022 11:36:14 AM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर एक्टर शाहिद कपूर ने कमेंट किया है, जिस पर यूजर्स मजे ले रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर एक्टर शाहिद कपूर ने कमेंट किया है, जिस पर यूजर्स मजे ले रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अनन्या येलो प्रिंटेड लूज टॉप और ब्लू हैट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस बीच किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही है। अनन्या की इस तस्वीर पर ईशान खट्टर के भाई शाहिद कपूर ने कमेंट किया है और लिखा- Posers gonna pose शाहिद ने इस कमेंट के बाद यूजर्स इस पर मजे ले रहे हैं और अनन्या को शाहिद के घर की बहू बता दे रहे हैं। शाहिद के कमेंट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा- सर आपके घर की होने वाली बहू है अनन्या।

Bollywood Tadka
बता दें अनन्या और ईशान खट्टर ने ने साथ में फिल्म 'खाली पीली' में काम किया था। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी है।

Bollywood Tadka

अनन्या और ईशान अक्सर एक दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हैं। लेकिन अपने रिश्ते को दोनों ने सीक्रेट रखा हुआ है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shahid kapoorcommentsananya pandayphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...