main page

अच्छी फोटोग्राफर है शाहिद कपूर की बेटी मीशा, मां मीरा ने शेयर की लाडली की क्लिक की हुई तस्वीर

Updated 18 April, 2021 12:44:49 PM

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे मीशा और जैन है। मीरा सोशल मीडिया पर बच्चों और पति के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में मीरा ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें मीरा ने बेटी मीशा के टैलेंट को दिखाया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे मीशा और जैन है। मीरा सोशल मीडिया पर बच्चों और पति के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में मीरा ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें मीरा ने बेटी मीशा के टैलेंट को दिखाया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में मीरा गार्डन में मैट पर बैठी नजर आ रही हैं। मीरा ने व्हाइट टॉप और ट्राउजर पहना हुआ है। ओपन हेयर्स और फंकी शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। मीरा की ये तस्वीर उनकी बेटी मीशा ने क्लिक की है। मीरा छोटी-सी उम्र में बेहतरीन फोटोग्राफर है। तस्वीर शेयर करते हुए मीशा को क्रेडिट देते हुए मीरा ने लिखा- मेरी स्वीटहार्ट की आंखों से। वह कैमरे में शानदार होती जा रही है और मेरे लिए एक मां के लिए यह प्राउड वाली बात है कि वह अपने अंदर एक कला डिवेलप कर रही है। मैं तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी और तुम्हारे पीछे भी रहूंगी, क्योंकि मेरी डार्लिंग तुम शाइन करने वालों में से हो। छोटी मिसी। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में मीरा की सास नीलिमा अजीम ने तारीफ करते हुए कहा था कि मीरा की परवरिश अच्छी हुई है। मीरा एक बिगड़ी हुई लड़की नहीं है और लाइमलाइट पाने के लिए कुछ भी नहीं करती है। वह एक सिंपल लड़की है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shahid kapoordaughter misha kapoorclickedmother mira rajputphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...