main page

लेडी लव संग डिनर डेट पर निकले शाहिद कपूर, ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में स्टनिंग दिखीं मीरा राजपूत

Updated 29 November, 2022 11:59:30 AM

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के परफेक्ट कपल हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक-साथ मेड फॉर ईच अदर लगते हैं। भले ही दोनों की उम्र के बीच 13 साल का बड़ा अंतर है, लेकिन बावजूद इसके दोनों कभी भी कपल गोल्स देने में फेल नहीं होते हैं। दोनों अक्सर एक-दूजे के साथ लव डवी तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में कपल डिनर डेट पर पहुंचा। इस दौरान जहां शाहिद कपूर ऑल-व्हाइट आउटफिट में डैपर लग रहे थे।

मुंबई: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के परफेक्ट कपल हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक-साथ मेड फॉर ईच अदर लगते हैं। भले ही दोनों की उम्र के बीच 13 साल का बड़ा अंतर है, लेकिन बावजूद इसके दोनों कभी भी कपल गोल्स देने में फेल नहीं होते हैं। दोनों अक्सर एक-दूजे के साथ लव डवी तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में कपल डिनर डेट पर पहुंचा। इस दौरान जहां शाहिद कपूर ऑल-व्हाइट आउटफिट में डैपर लग रहे थे।

Bollywood Tadka

वहीं मीरा ने ब्रीज़ी मिडी ड्रेस में लोगों का ध्यान खींचा। लुक की बात करें तो मीरा ऑफ-शोल्डर मिडी ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। मीरा की ये ड्रेस  'VERANO BY TANYA' की क्लेकशन की थी। फ्लोरल प्रिंटेड कॉटन वाली इस ड्रेस में एक कंफर्टेबल सिल्हूट और एक स्मोक्ड ब्लाउज थी।

Bollywood Tadka

मीरा की इस फ्लर्टी फ्लोरल ड्रेस की कीमत 7,990 रुपए है हालांकि, ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट पर स्पेशल सेल के तहत यह ड्रेस 6,792 रुपए की कीमत में खरीदी जा सकती है।

Bollywood Tadka

मीरा ने इस दौरान हूप इयररिंग्स, मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया। मीरा ने डिनर डेट के लिए बेज कलर का  'बोट्टेगा वेनेटा डबल नॉट बैग' कैरी किया था। वहीं शाहिद कपूर ने व्हाइट टी-शर्ट, मैचिंग ट्राउजर और रेड-एंड-व्हाइट स्नीकर्स में हैंडसम दिखे। मीडिया के सामने दोनों ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने जुलाई 2015 में गुड़गांव में एक शादी रचाई थी। कपल ने अगस्त 2016 में पहले बच्चे का स्वागत किया जिसका नाम मीशा कपूर है। वहीं सितंबर 2018 में कपल के घर बेटे की किलकारी गूंजी जिसका नाम जैन कपूर है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शाहिद आखिरी बार फिल्म 'जर्सी' में नजर आए थे। इसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर थी। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर सकी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Shahid KapoorDinner DateMira RajputStunning LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...