main page

Pics: वीकेंड पर पत्नी मीरा संग शाहिद कपूर की डिनर डेट,शाॅर्ट ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं 'कबीर सिंह' की बंदी

Updated 04 April, 2022 08:53:47 AM

वीकेड्स पर अक्सर स्टार्स को फैमिली और उनके लव वन्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। पूरे वीक की दौड़ भरी जिंदगी से वक्त निकालकर ये स्टार्स शनिवार और रविवार को अपने दोस्तों, फैमिली के साथ खूब मस्ती करते हैं। रविवार को भी कई स्टार्स को अपने लववन्स के साथ आउटिंग के दौरान स्पाॅट किया गया। इस लिस्ट में बाॅलीवुड के चर्चित कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी शामिल है। रविवार रात सेय कपल डिनर डेट पर स्पाॅट हुआ। डिनर डेट पर मीरा स्टाइलिश दिखीं।

मुंबई: वीकेड्स पर अक्सर स्टार्स को फैमिली और उनके लव वन्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। पूरे वीक की दौड़ भरी जिंदगी से वक्त निकालकर ये स्टार्स शनिवार और रविवार को अपने दोस्तों, फैमिली के साथ खूब मस्ती करते हैं। रविवार को भी कई स्टार्स को अपने लववन्स के साथ आउटिंग के दौरान स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस लिस्ट में बाॅलीवुड के चर्चित कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी शामिल है। रविवार रात सेय कपल डिनर डेट पर स्पाॅट हुआ। डिनर डेट पर मीरा स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वह रेड कलर शाॅर्ट ड्रेस में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं। उन्होंने पने बालों को एक हाई पोनीटेल में स्टाइल किया और अपने मेकअप को पॉइंट पर रखा। मीरा ने इस दौरान  शानदार हैंडबैग भी कैरी किया था।

Bollywood Tadka

उन्होंने ग्लैडिएटर सैंडल से अपने पूरे लुक को पूरा किया। वहीं शाहिद ब्लैक टी-शर्ट और कैप्री में कूल दिखे। तस्वीरों में शाहिद मीरा हाथों में हाथ थाम कपल गोल्स देते दिखे। उन्होंने एक-साथ कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर मृणाल ठाकुर संग 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं। गौतम तिन्ननुरी निर्देशित ये फिल्म तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है।

Bollywood Tadka

 फिल्म में शाहिद अपने पिता और दिग्गज एक्टर पंकज कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। 'जर्सी'  फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'जर्सी' के अलावा शाहिद के पास राज एंड डीके द्वारा निर्देशित एक वेब सीरीज  'Helmed' है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Shahid Kapoordinner datewifeyMira RajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...