main page

शाहिद ने पूरा किया पत्नी मीरा का ग्रैविटी चैलेंज, सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है वीडियो

Updated 08 March, 2021 11:30:15 AM

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मीरा पति शाहिद के साथ भी अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में मीरा ने शाहिद के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें मीरा शाहिद को ग्रैविटी चैलेंज करती हुई नजर आ रही है।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मीरा पति शाहिद के साथ भी अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में मीरा ने शाहिद के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें मीरा शाहिद को ग्रैविटी चैलेंज करती हुई नजर आ रही है।

Bollywood Tadka
वीडियो में मीरा और शाहिद एक साथ ग्रैविटी चैलेंज करते नजर आ रहे हैं। मीरा को लगा था कि शाहिद इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाएंगे, लेकिन शाहिद ने पहली ही बार में चैलेंज को पूरा कर दिया। वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, 'हमेशा चैलेंज के लिए तैयार, मिस्टर कपूर आप एक 'स्मूद ऑपरेटर' हो। कमाल कर दिया।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

शाहिद के काम की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'जर्सी' में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर का रोल प्ले करेंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shahid kapooreasilycompleteswife mira rajputgravitychallengeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...