main page

'जर्सी' का ट्रेलर रिलीज, बेटे के लिए जर्सी... 500 रुपए और क्रिकेट प्रेम तक, शाहिद कपूर की दिखी जबरदस्त परफॉर्मेंस

Updated 24 November, 2021 04:10:01 PM

एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी को लेकर फैंस काफी एक्साइटड हैं। वहीं फैंस के इंतजार को कम करते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जर्सी के ट्रेलर को शाहिद ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिस पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। जर्सी ने शाहिद कपूर एक हारे में इंसान का रोल निभाते नजर आ रहे हैं, जो अपने बेटे के लिए जर्सी और 500 रुपए का जुगाड़ करने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' को लेकर फैंस काफी एक्साइटड हैं। वहीं फैंस के इंतजार को कम करते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जर्सी के ट्रेलर को शाहिद ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिस पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

 

कैसा है ट्रेलर
'जर्सी' ने शाहिद कपूर एक हारे में इंसान का रोल निभाते नजर आ रहे हैं, जो अपने बेटे के लिए जर्सी और 500 रुपए का जुगाड़ करने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। 500 रुपए पाने के लिए शाहिद अपनी पत्नी  (मृणाल ठाकुर) से भी झगड़ते दिखते हैं। कहीं से पैसों का इंतजाम नहीं होने पर शाहिद अपनी पत्नी के पर्स से पैसे चोरी करने पर भी उतर आते हैं। इन सबसे बीच शाहिद का क्रिकेट के लिए भी खूब प्यार देखने को मिलता है।


बता दें, इस फिल्म में शाहिद कपूर के ऑपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। फिल्म साउथ की फेमस फिल्म जर्सी की ही रीमेक है, जिसका निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है। 
 


Shahid KapoorfilmJerseytrailerreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...