main page

शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहिद कपूर, होंठ पर आए टांके

11 January, 2020 11:54:53 AM

शाहिद कपूर के फैंस के लिए आज सुबह एक बुरी खबर आई। दरअसल, अपनी अपकमिंग फिल्म ''जर्सी'' के लिए एक शूटिंग सीक्वेंस के दौरान क्रिकेट खेलते हुए घायल हो गए।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। शाहिद कपूर के फैंस के लिए आज सुबह एक बुरी खबर आई। दरअसल, अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' के लिए एक शूटिंग सीक्वेंस के दौरान क्रिकेट खेलते हुए घायल हो गए। करीबी सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, "शाहिद पूरी तरह से ठीक खेल रहे थे और शॉट से पहले रिहर्सल कर रहे थे, लेकिन गेंद अनएक्सपेक्टेड उछाल से आई और उनके निचले होंठ पर लगी, जहाँ से खून निकलने लगा!! उन्हें तुरंत ट्रीटमेंट के लिए ले जाया गया और डॉक्टर से सलाह ली गई।"

Bollywood Tadka, Shahid Kapoor Images

उन्होंने यह भी बताया कि, “घाव को बंद करने के लिए, डॉक्टर ने टांके लगाए हैं और कहा है कि वह सूजन कम होने तक फिल्म शूट नहीं कर पाएंगे। शाहिद रिकवरी में तेजी लाने के लिए एफर्ट लगा रहे हैं, ताकि वह 4 - 5 दिनों में शूट फिर से शुरू कर सके"

Bollywood Tadka, Shahid Kapoor Images

"जर्सी" इसी नाम की तेलुगु हिट का हिंदी रीमेक है। हिंदी एडिशन का डायरेक्शन गौतम तिन्ननुरी द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म भी बनाई थी। कहानी अर्जुन नाम के एक टैलेंटेड लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए मैदान में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है।


Shahid KapoorJurseyCricketBadly InjuredBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...