main page

couple goals: देर रात शाॅर्ट्स में शाहिद संग मीरा, पति डेनियल के साथ यूं दिखीं सनी लियोन

Updated 14 June, 2019 12:11:40 PM

बाॅलीवुड स्टार्स को अक्सर अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। फिल्मों की तरह ही रियल लाइफ में भी ये स्टार्स काफी रोमांटिक होते हैं। वह आए दिन अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर स्पाॅट होते हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स को अक्सर अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। फिल्मों की तरह ही रियल लाइफ में भी ये स्टार्स काफी रोमांटिक होते हैं। वह आए दिन अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर स्पाॅट होते हैं। वीरवार रात भी इंडस्ट्री के ऐसे ही इंडस्ट्री दो क्यूट कपल्स को क्वालिटी टाइन स्पेंड करते स्पाॅट किया गया। एक ओर जहां शाहिद पत्नी मीरा के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुए। वहीं दूसरी तरफ सनी लियोन भी पति डेनियल वेबर के साथ नजर आईं। 


Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो,मीरा राजपूत पिक्चर,

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत
 

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के परफैक्ट कपल में से एक हैं। शाहिद चाहे अपने काम में कितने भी बिजी क्यों न हों वह फैमिली के लिए समय निकाल ही लेते हैं। वीरवार रात शाहिद पत्नी मीरा के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान दोनों काफी अच्छे लग रहें थे। डिनर डेट पर शाहिद कैप्री, टी-शर्ट और व्हाइट स्नीकर्स में कैजुअल लुक में दिखे।

Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो,मीरा राजपूत पिक्चर,

वहीं, मीरा भी डार्क ब्लू टॉप और डेनिम शॉर्टस में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। नीरा की इन तस्वीरों से साफ है कि वह फैशन के मामले में बाॅलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं। स्टाइल और फिटनेस के मामले में मीरा हमेशा से शाहिद को फॉलो करती हैं। रेस्टोरेंट के बाहर शाहिद और मीरा काफी खुश नजर आए। ये रोमांटिक कपल हर चीज में एक दूसरे को फॉलो करते हैं।  बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी जुलाई 2015 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं मीशा और जैन कपूर। 
 

Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो,मीरा राजपूत पिक्चर,

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर साउथ की सुपरहिट फिल्‍म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में शाहिद कॉलेज गोइंग स्‍टूडेंट का किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है। 
 

Bollywood Tadka,सनी लियोन इमेज, सनी लियोन फोटो,सनी लियोन पिक्चर,डेनियल वेबर इमेज, डेनियल वेबर फोटो,डेनियल वेबर पिक्चर,

 

सनी लियोन- डेनियल वेबर
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी बी-टाउन की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न सनी हर आइटफिट में खूबसूरत लगती हैं। सनी की नैचरल ब्यूटी उनके लुक को परफेक्ट बना देती है। बीती रात सनी को पति डेनियल के साथ स्पाॅट हुईं। इस दौरान सनी ब्राउन टाॅप और जींस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।मिनिमल मेकअप, पिंक लिप ग्लॉस और खुले बाल उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka,सनी लियोन इमेज, सनी लियोन फोटो,सनी लियोन पिक्चर,

इसके साथ सनी ने स्नीकर्स कैरी और व्हाइट बैग कैरी किया था। सनी की मिलियन डॉलर स्माइल उनकी खूबसूरती और बढ़ाती हुई दिखी। वहीं डेनियल की बात करें तो वह ऑस ब्लैक लुक में हैंडसम लग रहे हैं। कपल  ने जमकर पैपराजी को पोज दिए। तस्वरों में सनी काफी खुश नजर आ रही हैं।


Bollywood Tadka,सनी लियोन इमेज, सनी लियोन फोटो,सनी लियोन पिक्चर,डेनियल वेबर इमेज, डेनियल वेबर फोटो,डेनियल वेबर पिक्चर,

बता दें कि पिछले साल ही सनी और डेनियल सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चो के माता-पिता बने हैं। उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों का नाम अशर और नोहा रखा है। इससे पहले उन्होंने 2017 में महाराष्ट्र के एक गांव से बेटी निशा को गोद लिया था। इन दिनों दोनों अपने बच्चों के साथ काफी खुश हैं। अक्सर कपल को अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता है। काम की बात करें तो सनी जल्द ही फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वह एक योद्धा के किरदार में नजर आएंगी।
 

: Smita Sharma

shahid kapoormira rajputsunny leonedenial vaberdinner datelatest picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...