main page

शाहरुख की पत्नी ने शाहिद-मीरा को अपने हाथों से पिलाई काॅफी, करण के लिए कही ये बात

Updated 03 February, 2019 01:05:06 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वैनिटी वैन का इंटीरियर करने के बाद अब शाहरुख की पत्नी गौरी खान शाहिद कपूर के घर को सजाने के लिए तैयार हैं। बीते दिनों ही शाहिद पत्नी मीरा के साथ गौरी के स्टोर पर पहुंचे। दोनों यहां अपने घर के लिए कुछ समान लेने आए थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वैनिटी वैन का इंटीरियर करने के बाद अब शाहरुख की पत्नी गौरी खान शाहिद कपूर के घर को सजाने के लिए तैयार हैं। बीते दिनों ही शाहिद पत्नी मीरा के साथ गौरी के स्टोर पर पहुंचे। दोनों यहां अपने घर के लिए कुछ समान लेने आए थे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक वीडियो में मीरा करण जौहर को चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Super fun evening with @shahidkapoor and @mira.kapoor . Glad you enjoyed the coffee at #GauriKhanDesigns...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Feb 2, 2019 at 7:33am PST

 

दरअसल, जब गौरी शाहिद को काॅफी देती हैं तो मीरा कहती हैं कि करण तुम्हें गौरी कंपटीशन देने को तैयार है। वहीं इस पर शाहिद कहते हैं कि अभी तक चल रहा था 'काॅफी विद करण' अब आएगा 'काॅफी विद गौरी'। इस वीडियो को गौरी ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "# जब वी मेट 'मीरा और शाहिद।

Bollywood Tadka,गौरी खान इमेज,शाहिद कपूर इमेज, मीरा राजपूत इमेज

 

इससे पहले इन स्टार्स के घर का कर चुकी हैं इंटीरियर

बता दें कि गौरी इससे पहले जैकलीन फर्नांडिसस सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर का इंटीरियर कर चुकी हैं। बीते दिनों ही उन्होंने आलिया की नई वैनिटी वैन का इंटीरियर किया था। जिसकी तस्वीरें आलिया ने सोशल साइट पर शेयर की थीं। 

Bollywood Tadka,गौरी खान इमेज,शाहिद कपूर इमेज, मीरा राजपूत इमेज

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी हैं।  यह तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म में उनके ऑपोजिट कियारा आडवाणी हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है जिसका गुस्सा नाक पर रहता है। एक समय ऐसा आता है कि इस गुस्से की वजह से ही उसकी जिंदगी एक अलग मोड़ ले लेती है। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka शाहिद कपूर इमेज, मीरा राजपूत इमेज

 

: Smita Sharma

shahid kapoor hindi newsmira rajput hindi newsvisitgauri khan hindi newsstoreBollywood Hindi NewsBollywood News and Gossip Bollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...