main page

नोरा फतेही संग IIFA के लिए परफॉर्मेंस करते दिखे शाहिद कपूर, कैजुअल वियर में भी काफी बोल्ड दिखीं 'दिलबर गर्ल'

Updated 03 June, 2022 04:41:54 PM

अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली मशहूर डांसर नोरा फतेही काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस और डांसर हाल ही में इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अकादमी (IIFA) अवॉर्ड के लिए अबू धाबी पहुंच गई है। वहां से नोरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक्टर शाहिद कपूर के साथ नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली मशहूर डांसर नोरा फतेही काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस और डांसर हाल ही में इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अकादमी (IIFA) अवॉर्ड के लिए अबू धाबी पहुंच गई है। वहां से नोरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक्टर शाहिद कपूर के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


इस वीडियो में दिलबर गर्ल नोरा फतेही IIFA परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में डांसर ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ग्रे शॉर्ट पहने दिख रही हैं।कैजुअल लुक में भी एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। जबकि शाहिद ब्लू आउटफिट में ब्लैक शर्ट पहने दिख रहे हैं। दोनों सीरियस मोड में IIFA की परफॉर्मेंस के लिए तैयारी कर रहे हैं।


फैंस दोनों स्टार के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें, नोरा फतेही और शाहिद कपूर के अलावा एक्टर सलमान खान, सारा अली खान, अनन्या पांडे और नेहा कक्कड़ जैसे स्टार्स भी IIFA अवॉर्ड के लिए अबू धाबी पहुंच चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Shahid KapoorNora FatehirehearsalIIFAperformancevideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...