main page

मेरे लिए ‘चॉकलेट ब्वॉय’ की इमेज को तोड़ना आसान नहीं रहा: शाहिद कपूर

Updated 17 September, 2018 12:27:05 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में शाहिद ने अपनी लुक को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि अपनी ‘चॉकलेट ब्वॉय’ की छवि से बाहर निकलना आसान नहीं था। उन्होंने ‘कमीने’, ‘हैदर’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों से भले ही अभिनय के जरिए अपनी क्षमताएं जाहिर की हों लेकिन शुरुआत में उनके लिए अलग-अलग तरह की भूमिकाएं हासिल करना आसान नहीं था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में शाहिद ने अपनी लुक को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि अपनी ‘चॉकलेट ब्वॉय’ की छवि से बाहर निकलना आसान नहीं था। उन्होंने ‘कमीने’, ‘हैदर’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों से भले ही अभिनय के जरिए अपनी क्षमताएं जाहिर की हों लेकिन शुरुआत में उनके लिए अलग-अलग तरह की भूमिकाएं हासिल करना आसान नहीं था।

 

Bollywood Tadka


एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा कोशिश की कि मुझे अच्छे और अलग-अलग तरह के किरदार निभाने को मिलें, लेकिन कोई भी उस तरह की स्क्रिप्ट की पेशकश नहीं करता था। सब सोचते थे कि मैं केवल चॉकलेट ब्वॉय और कॉलेज के छात्र की भूमिका के लिए उपर्युक्त हूं। मेरे पास कोई विकल्प नहीं था।” अभिनेता ने कहा कि यह उनकी कड़ी मेहनत और जिद का नतीजा था, जिससे उन्हें फिल्मकारों को मनाने में मदद मिली कि वह लवर ब्वॉय की भूमिका के अलावा और भी बहुत कुछ कर सकते हैं।
 

: Konika

chocolate boy imageshahid kapoorBatti Gul Meter Chalu

loading...