main page

अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' के लिए क्रिकेट की कोचिंग ले रहे हैं शाहिद कपूर

Updated 03 November, 2019 02:30:39 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद एक और साउथ फिल्म के रीमेक में काम करने जा रहे है। शाहिद अपनी आने वाली फिल्म जर्सी को लेकऱ खबरें में बने हुए हैं। खबरें है कि शाहिद इस फिल्म में क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। शाहिद ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए क्रिकेट कोचिंग भी शुरू कर दी है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद एक और साउथ फिल्म के रीमेक में काम करने जा रहे है। शाहिद अपनी आने वाली फिल्म जर्सी को लेकऱ खबरें में बने हुए हैं। खबरें है कि शाहिद इस फिल्म में क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। शाहिद ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए क्रिकेट कोचिंग भी शुरू कर दी है।
Bollywood Tadka
जी हां, खबरों की मानें तो शाहिद अपनी नई फिल्म में क्रिकेटर का किरदार निभाने जा रहे हैं। उनकी इस फिल्म का नाम जर्सी होगा। शाहिद ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे हाथ में बैट लिए दिखाई दे रहे हैं। 
Bollywood Tadka
शाहिद ने इस पोस्ट में लिखा,‘‘जर्सी की तैयारियां शुरु।'' इस फिल्म को गौतम तिन्नौनुरी निर्देशित करने जा रहे हैं। उन्होंने ओरिजिनल फिल्म को भी निर्देशित किया है। शाहिद इस फिल्म के लिए काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं और ऑनस्क्रीन एक क्रिकेटर का किरदार निभाने के लिए वे लगातार क्रिकेट सेशन्स अटेंड कर रहे हैं। 

: Pawan Insha

jerseykabir singhshahid kapoorjarsibollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...