main page

पिता से प्रेरणा लेते हैं शाहिद कपूर, कहा- काफी कुछ सीखने को मिला

Updated 20 September, 2018 08:59:56 PM

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह अपने पिता और अभिनेता पंकज कपूर से प्रेरणा लेते हैं। शाहिद कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए...

मुंबईः बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह अपने पिता और अभिनेता पंकज कपूर से प्रेरणा लेते हैं। शाहिद कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए डेढ़ दशक हो गया है और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है। शाहिद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म बिजली प्रणाली में भ्रष्टाचार की समस्याओं से जूझ रहे लोगों की कहानी को दर्शाती है। 

बता दें कि ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही है। शाहिद कपूर का कहना है कि वह अपने पिता पंकज कपूर से प्रेरणा लेते हैं। शाहिद ने अपने पिता पंकज कपूर के साथ फिल्म ‘मौसम’ में काम किया है। शाहिद का मानना है कि वह अपने पिता के स्तर पर कभी नहीं पहुंच सकते। शाहिद कपूर ने कहा मेरे पिता मुझे बेहद प्रेरित करते हैं। जब मैं उनके साथ फिल्म ‘मौसम’ में काम कर रहा था, तब उनसे काफी कुछ सीखने को मिला। वह एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं उनके स्तर तक कभी नहीं पहुंच सकता।  


 

: Pawan Insha

shahid kapoorfatherbollywood

loading...