main page

मीरा राजपूत की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर शाहिद कपूर ने कही ये बात

Updated 28 August, 2019 02:01:51 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। शाहिद और उनकी पत्नी मीरा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और पॉपुलर जोड़ी में शुमार है। मीरा और शाहिद की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ना होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर मीरा की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। शाहिद और उनकी पत्नी मीरा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और पॉपुलर जोड़ी में शुमार है। मीरा और शाहिद की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ना होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर मीरा की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। 
Bollywood Tadka
इन दिनो मीरा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई खबरें आ रही हैं। शाहिद से जब पूछा गया कि उनकी पत्नी मीरा फिल्मों में कब डेब्यू करेंगी? तब शाहिद ने जवाब देते हुए कहा कि वह जो भी करते हैं मीरा उनका साथ देती हैं और मीरा अपनी लाइफ में जो भी करना चाहेंगी वह उनका सुपोर्ट करेंगे। 
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा मीरा काफी क्रिएटिव हैं, उन्हें कपड़े का अच्छा सेंस भी है साथ ही खाने के मामले में भी वह अच्छी हैं।
Bollywood Tadka
मेकअप के बारे में भी वह अच्छी हैं। मैं उनके इन सभी की सराहना करता हूं।

: Pawan Insha

meera rajpurmira rajpurshahid kapoorbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...