main page

रणवीर सिंह की फिल्म '83' को लेकर शाहिद कपूर ने कही ये बात

15 November, 2019 02:07:36 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहिद ने हाल ही में एक बयान दिया है। उनका कहना है कि वह रणवीर सिंह की क्रिकेट पर आधारित फिल्म “83” देखने का इंतजार कर रहे हैं। उनका मानना है कि क्रिकेट पर ही बनी उनकी अगली फिल्म “जर्सी” और रणवीर सिंह की फिल्म “83” की अलग अलग पहचान होगी। बता दें शाहिद ‘जर्सी'' में एक क्रिकेटर की भूमिका...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहिद ने हाल ही में एक बयान दिया है। उनका कहना है कि वह रणवीर सिंह की क्रिकेट पर आधारित फिल्म “83” देखने का इंतजार कर रहे हैं। उनका मानना है कि क्रिकेट पर ही बनी उनकी अगली फिल्म “जर्सी” और रणवीर सिंह की फिल्म “83” की अलग अलग पहचान होगी। बता दें शाहिद ‘जर्सी' में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रीलीज होगी। 
Bollywood Tadka
रणवीर सिंह की ‘83' कपिल देव की कप्तानी में साल 1983 में, विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर भारत को मिली शानदार जीत की कहानी बताती है। रणवीर इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में होंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को सिनेमाघरों में आएगी। 
Bollywood Tadka
शाहिद ने कहा, ‘83' एक अद्भुत विषय है और मैं फिल्म के निर्माताओं को शुभकामनाएं देता हूं। यह 1983 विश्व कप में भारत की जीत के बारे में है और मुझे लगता है कि हर कोई इसे देखना चाहेगा।” 


ranveer singhshahid kapoorbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...