main page

फ्रांस की गलियों में बॉय गैंग संग बच्चों की तरह मस्ती करते दिखे शाहिद, शोर सुनकर निकली महिला तो बोले 'सॉरी आंटी'

Updated 24 May, 2022 01:21:04 PM

मशहूर एक्टर शाहिद कपूर एक्टिंग के साथ-साथ जिंदगी को खूबसूरती से जीना भी अच्छी तरह से जानते हैं। इन दिनों एक्टर अपने दोस्तों संग यूरोप में बाइकिंग ट्रिप पर गए हुए हैं, जहां से वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ट्रिप की झलकियां शेयर कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यूरोप ट्रिप का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर शाहिद कपूर एक्टिंग के साथ-साथ जिंदगी को खूबसूरती से जीना भी अच्छी तरह से जानते हैं। इन दिनों एक्टर अपने दोस्तों संग यूरोप में बाइकिंग ट्रिप पर गए हुए हैं, जहां से वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ट्रिप की झलकियां शेयर कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यूरोप ट्रिप का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया।

Bollywood Tadka


वीडियो में शाहिद और ईशान खट्टर खुद को एक पतली स्ट्रीट की अपोजिट दीवारों पर बैलेंस करते हुए नजर आ रहे है। दोनों के साथ कुणाल खेमू भी ऐसा करने की कोशिश करते हैं। उनका शोर सुनकर एक महिला अपने घर की खिड़की खोलकर उनको देखती है। शाहिद उसे नोटिस करने के बाद नीचे उतर जाते हैं। शाहिद ने वीडियो के साथ लिखा 'सॉरी आंटी।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वर्क फ्रंट पर, शाहिद को हाल ही में जर्सी में देखा गया था, जिसमें उनके पिता पंकज कपूर भी थे। 22 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म ने कुल 19.68 करोड़ का ही बिजनेस किया। वहीं अब शाहिद जल्द ही फर्जी वेब सीरीज में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Shahid kapoorfunchildboy gangvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...