main page

कोरोना दहशत के बीच शाहिद कपूर ने शेयर की ऐसी पेंटिंग, सब्र खो रहे लोगों को बंधा देगी हिम्मत

11 May, 2021 04:28:51 PM

पिछले साल से लगातार कोरोना वायरस से हो रही मौतों ने देश में दहशत फैला कर रखी है। आए दिन कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में देश की मशहूर हस्तियां हर संभव तरीके से लोगों की मदद कर रही हैं और उन्हें इस दर्दनाक समय में हिम्मत जुटाने के भी प्रयास कर रही हैं। इसी बीच एक्टर शाहिद कपूर ने कोरोन काल में लोगों को सीख देने वाली एक पोस्ट शेयर की है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। दरअसल, शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पेंटिंग शेयर की है, जो बताती  है कि ‘हैप्पीनेस’ की तस्वीर कै

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले साल से लगातार कोरोना वायरस से हो रही मौतों ने देश में दहशत फैला कर रखी है। आए दिन कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में देश की मशहूर हस्तियां हर संभव तरीके से लोगों की मदद कर रही हैं और उन्हें इस दर्दनाक समय में हिम्मत जुटाने के भी प्रयास कर रही हैं। इसी बीच एक्टर शाहिद कपूर ने कोरोन काल में लोगों को सीख देने वाली एक पोस्ट शेयर की है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka


दरअसल, शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पेंटिंग शेयर की है, जो बताती  है कि ‘हैप्पीनेस’ की तस्वीर कैसी होती है। इस पेंटिंग में देखा जा सकता है कि एक परिवार को बड़े आनंद के साथ एक टूटे हुए पलंग पर चैन से सो रहा है। उनके आस-पास बिल्ली, कुत्ता, चिड़िया और मुर्गी नजर आ रही हैं। ऐसे में ये पेंटिंग संकट के समय में उम्मीद बांधती है और बताने की कोशिश कर रही है कि मुश्किलें कितनी भी हों आप अपनों के साथ होते हैं तो खुश होते हैं। यह समय भी एक-दूसरे के साथ होने का है।


इस पोस्ट को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पीनेस की तस्वीरः नाजिम हिकमत, एक बार महान तुर्किश कवि अपने दोस्त अबिदिन दिनों से हैप्पीनेस की पेंटिंग बनाने के लिए कहते हैं। वे इसमें पूरे परिवार की एक पेंटिंग बना देते हैं, जो कि एक टपकती हुई छत के नीचे, टूटे हुए पलंग में सो रहा है, फिर भी सबके चेहरे में एक खुशी और संतुष्टि साफ देखी जा सकती हैं, खुशी, मुसीबतों का न होना नहीं है, बल्कि मुसीबतों को स्वीकारते हुए आगे बढ़ने का नाम भी है।' एक्टर का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शाहिद की अगली फिल्म ‘जर्सी’ है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि फिल्म की अभी रिलीजिंग डेट सामने नहीं आई है।

 


 


Shahid KapoorshareshappinesspaintingCorona crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...