main page

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कहा 'सर्दियों की बरसात वाली शाम में मुझे यही चाहिए'

Updated 16 November, 2020 11:19:11 AM

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। शाहिद और मीरा अपने रोमांस के कारण चर्चा में बने रहते हैं। दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में शाहिद ने मीरा के साथ रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। शाहिद और मीरा अपने रोमांस के कारण चर्चा में बने रहते हैं। दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में शाहिद ने मीरा के साथ रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
शाहिद शूटिंग पर गए हुए थे। दिवाली पर शाहिद घर लौटे और परिवार के साथ त्योहार सेलिब्रेट किया। शाहिद द्वारा शेयर तस्वीर में मीरा एक्टर के सीने पर सिर रख बैठी है और शाहिद सेल्फी ले रहे हैं। तस्वीर में दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। मीरा साथ में अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।तस्वीर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा-'सर्दियों की बरसात वाली शाम में मुझे यही चाहिए' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शाहिद बहुत जल्द फिल्म 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद अर्जुन नाम का किरदार निभाने वाले हैं। जो एक फेल क्रिकेटर है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

shahid kapoorsharesromanticphotowifemira rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...