main page

शाहिद कपूर ने 'जर्सी' का पहला पोस्टर किया शेयर, कल होगा ट्रेलर रिलीज

Updated 22 November, 2021 02:42:31 PM

एक से अधिक कारणों से नए साल की उलटी गिनती शुरू हो गई है! फैंस दो साल के अंतराल के बाद शाहिद कपूर की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं! अपनी भूमिकाओं के साथ कई धारणाये तोड़ने के लिए जाने जाने वाले शाहिद कपूर की जबरदस्त सफल फ़िल्म कबीर सिंह ने आखिरी बार सभी सही कारणों से बहुत शोर किया।

नई दिल्ली। एक से अधिक कारणों से नए साल की उलटी गिनती शुरू हो गई है! फैंस दो साल के अंतराल के बाद शाहिद कपूर की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं! अपनी भूमिकाओं के साथ कई धारणाये तोड़ने के लिए जाने जाने वाले शाहिद कपूर की जबरदस्त सफल फ़िल्म कबीर सिंह ने आखिरी बार सभी सही कारणों से बहुत शोर किया। सुपरस्टार के सिनेमाघरों में वापस आने को लेकर काफी उत्साह के बीच जर्सी के निर्माताओं ने आज फिल्म का आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी किया। 

देश को उत्साह से भरते हुए जर्सी के पोस्टर में सुपरस्टार शाहिद कपूर पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाई दे रहे हैं। भारत के पसंदीदा खेल, क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर सेट, जर्सी एक दलित व्यक्ति की कहानी पर प्रकाश डालता है और मानवीय भावना का जश्न मनाता है। पोस्टर रिलीज ने फिल्म के लिए एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। इससे ज्यादा और क्या चाहिए? हंगामे को और तेज करते हुए फिल्म का ट्रेलर कल यानी 23 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। 

Titleनिर्माता अमन गिल ने कहा, “आज जर्सी का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर सभी के साथ साझा करने के लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैं। पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है, और हम इस सफर के दौरान दर्शकों के लिए कुछ भी समझौता नहीं करना चाहते थे। हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।" 

शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में है , फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का भी निर्देशन किया है। और कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा के एक बार फिर शाहिद के लिए चार्टबस्टर म्यूजिक देंगे।
जर्सी को प्रस्तुतकरता  अल्लू अरविंद और निर्माता अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा भव्य पैमाने पर बनाया है। 

फ़िल्म जर्सी का ट्रेलर कल यानी 23 नवंबर को लॉन्च होगा जिसका हर कोई बेसब्री से इन्तेजार कर रहा है।


Shahid Kapoorfirst posterJerseytrailerशाहिद कपूरजर्सी
loading...