main page

शाहिद कपूर के बेटे का नाम आया सामने, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Updated 07 September, 2018 04:24:45 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बीते दिनों दूसरी बार पिता बने है। उनके घर में एक बेटे ने जन्म लिया है। हाल ही में शाहिद ने बेटे के नाम का खुलासा किया है। इसकी जानकारी शाहिद ने ट्वीट कर दी है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम ''जेन कपूर'' रखा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बीते दिनों दूसरी बार पिता बने है। उनके घर में एक बेटे ने जन्म लिया है। हाल ही में शाहिद ने बेटे के नाम का खुलासा किया है। इसकी जानकारी शाहिद ने ट्वीट कर दी है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम 'जैन कपूर' रखा है। शाहिद ट्वीट में लिखते है- ‘जेन कपूर हमारी जिंदगी में आ गया है और अब हमारा परिवार पूरा हो गया है। मैं आप सभी का धन्यवाद कहता हूं कि आपने हमें इतनी शुभकामनाएं दी। हमारे पूरे परिवार की तरफ से आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।’

 

Bollywood Tadka


बता दें कि बेटे को जन्म देने से पहले मीरा ने अपने एक इंटरव्यू में यह बात कही थी कि मीशा का नाम शाहिद ने अपनी मर्जी से रखा है और मुझे उम्मीद है कि दूसरे बच्चे का नाम वो मुझे रखने देंगे। ट्वीट में शाहिद ने यह तो नहीं बताया है कि जैन का नाम किसकी पसंद से रखा गया है लेकिन यह बात पक्की है कि इसमें शाहिद और मीरा दोनों की सहमति रही होगी।

: Konika

shahid kapoorsonnamezain kapoor

loading...