main page

छोटे भाई ज़ैन को प्यार से निहारती नजर आई मीशा, वायरल हुई तस्वीर

Updated 31 October, 2018 01:18:39 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के बेटे ज़ैन कपूर को पैदा हुए 1 महीने हो गए हैं। जैन के शाहिद के परिवार में आने से सबसे ज्यादा खुश लोगों में मीशा भी है। शाहिद की बेटी मीशा को उनका भाई मिल गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के बेटे ज़ैन कपूर को पैदा हुए 1 महीने हो गए हैं। जैन के शाहिद के परिवार में आने से सबसे ज्यादा खुश लोगों में मीशा भी है। शाहिद की बेटी मीशा को उनका भाई मिल गया है। हाल ही में मीशा की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।तस्वीर में मीशा अपने छोटे भाई के पास खड़ी नजर आ रही हैं।  इसमें जै़न झूले में लेटे हुए हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि, उनका चेहरा नहीं दिख रही है। जै़न के ठीक पीछे उनकी बड़ी बहन मीशा है, जो अपने ही अंदाज में मुस्कुरा रही हैं। मीरा ने पोस्ट में बताया कि जै़न अपनी बड़ी बहन के झूले पर सोए हुए हैं।  इस तस्वीर को मीरा ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। कुछ समय पहले मीरा को दोनों बच्चों मीशा और ज़ैन के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था। इस दौरान भी मीरा ने ज़ैन के चेहरे को मीडिया कैमरे से छुपाया हुआ था।  

Bollywood Tadka

 

बता दें, शाहिद  ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से जुलाई 2016 में शादी की थी। अगस्त 2017 को जोड़ी की बेटी मीशा का जन्म हुआ। इस साल अप्रैल में शाहिद-मीरा ने दूसरे बच्चे के होने की जानकारी दी थी और 5 सितंबर को मीरा ने बेटे जै़न को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

 

: Neha

shahid kapoorsonzain kapoorfirstpicturesistermisha kapoormira rajput

loading...