main page

शाहिद के बर्थ-डे पर पिता ने शेयर की तस्वीर,लिखा- हमेशा शाइन करते रहना

Updated 26 February, 2019 10:27:35 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने 25 फरवरी को अपना 38वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर बॉलीवुड के सितारों सहित उनके फैंस ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई भी दी। वहीं शाहिद के सौतेले पिता राजेश खट्टर ने उन्हें जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने 25 फरवरी को अपना 38वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर बॉलीवुड के सितारों सहित उनके फैंस ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई भी दी। वहीं शाहिद के सौतेले पिता राजेश खट्टर ने उन्हें जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। राजेश ने लिखा- 'एक गुड लुकिंग टीनेजर से लेकर एक गुड लुकिंग यंग मैन तक। एक शानदार न्यूकमर से लेकर एक अवॉर्ड विनिंग मेगा स्टार तक।

 

 

वहीं एक लविंग हसबैंड से लेकर एक अच्छे पिता तक। तुम्हारी लाइफ की ये जर्नी बहुत ही इंस्पिरेशनल है। तुम्हें देखकर बहुत प्राउड फील होता है। हैप्पी बर्थडे शाशा...हमेशा शाइन करते रहना।'

Bollywood Tadka

पत्नी मीरा ने भी दी बधाई

पति शाहिद के जन्मदिन पर नीरा राजपूत ने भी उन्हें विश किया है। मीरा ने शाहिद संग एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने बेहद खूबसूरत कैैप्शन दिया है। 
 

Bollywood Tadka

इन स्टार्स ने दी बधाई

शाहिद के बर्थ-डे पर उनकी को-स्टार नाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर और कियारा आडवाणी ने भी बधाई दी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहिद कपूर, पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। जब शाहिद 3 साल के थे तब दोनों का तालाक हो गया है। इसके बाद पंकज ने सुप्रिया पाठक से शादी कर ली तो वहीं नीलिमा ने राजेश खट्टर से शादी कर ली थी। हालांकि बाद में इन दोनों का भी तलाक हो गया था।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shahid kapoorstep fatherrajesh khatteremotional postBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...