main page

फूलों का गुलदस्ता देकर शाहिद ने पत्नी को दिया सरप्राइज, खुशी से झूमी मीरा बोली- आई लव यू

Updated 07 June, 2021 04:09:36 PM

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। शाहिद और मीरा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। फिल्मों के साथ-साथ शाहिद रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक है। हाल ही में शाहिद ने फूलों का गुलदस्ता देकर पत्नी मीरा को सरप्राइज दिया है। इस सरप्राइज को पाकर मीरा काफी खुश हो गई। मीरा ने ख

मुंबई.  एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। शाहिद और मीरा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। फिल्मों के साथ-साथ शाहिद रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक है। हाल ही में शाहिद ने फूलों का गुलदस्ता देकर पत्नी मीरा को सरप्राइज दिया है। इस सरप्राइज को पाकर मीरा काफी खुश हो गई। मीरा ने खूबसूरत गुलदस्ते की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में बेहद प्यारा फूलों का गुलदस्ता नजर आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- 'इस तरह से तुम मेरा दिल जीत लेते हो, शाहिद कपूर मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं'। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शाहिद और मीरा की शादी अरेंज मैरिज है। दोनों ने जुलाई 2015 में शादी की थी। दोनों की उम्र में 13 साल का गैप है। दोनों एक-साथ काफी खुश हैं। मीरा शाहिद से शादी करके खुद को लकी मानती है। शाहिद भी खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें मीरा मिली। कपल के दो बच्चो मीशा और जैन हैं। मीरा पति और बच्चों के साथ तस्वीरें और वीडियोज अक्सर शेयर करती रहती है।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shahid kapoorsurprisewife meera rajputbeautifulbouquetflowersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...