main page

बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए शाहिद ने दिखाया बड़ा दिल, बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

11 June, 2020 10:01:02 AM

कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते कई लोगों को बेरोजगार होना पड़ा है। साथ ही आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सरकार लोगों को आर्थिक तंगी से उभारने के लिए उनकी मदद कर रही है, वहीं बॉलीवुड स्टार्स की बढ़चढ़ कर योगदान दे रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर ने कुछ डांसर्स की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते कई लोगों को बेरोजगार होना पड़ा है। साथ ही आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सरकार लोगों को आर्थिक तंगी से उभारने के लिए उनकी मदद कर रही है, वहीं बॉलीवुड स्टार्स की बढ़चढ़ कर योगदान दे रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर ने कुछ डांसर्स की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए हैं। 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर ने जिन डांसर्स के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी, उनके खातों में पैसे भेजे हैं। बॉलीवुड डांसर राजू सुरानी का कहना है कि शाहिद ने लगभग 40 डांसर्स के खाते में पैसे ट्रांसफर किए हैं और अगले 2-3 महीनों तक इसी तरह उनकी मदद करते रहेंगे।

Bollywood Tadka
सामने आई खबरों के मुताबिक शाहिद की पहली फिल्म इश्क विश्क के डांसर्स के आर्थिक हालात बहुत खराब है और कोई भी काम नहीं करते। उन्हें एक्टर ने मदद पहुंचाई है। इनके अलावा शाहिद ने ऐसे डांसर्स को भी रकम भेजी है, जिनके साथ उन्होंने धतिंग नाच, शानदार और अगल बगल गानों में काम किया था।  

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो लॉकडाउन के कारण शूटिंग बंद होने के चलते एक्टर अपनी  फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। बीते दिनों शाहिद पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ पंजाब के ब्यास में राधा स्वामी आश्रम में क्वारंटाइन में चले गये थे। वो लॉकडाउन से पहले 17 मार्च को राधा स्वामी आश्रम के लिए रवाना हुए थे। 


Shahid Kapoortransfersmoneybank accountbackground dancersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...