main page

खुलासाः 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान गेंद लगने से कट गया था शाहिद कपूर का निचला होंठ, आए थे 25 टांके

Updated 28 November, 2021 10:42:04 AM

एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही एक्टर अपने क्रिकेट वाले अंदाज को लेकर काफी छाए हुए हैं। इसी बीच शाहिद ने इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह जर्सी की शूटिंग के दौरान काफी जख्मी हो गए थे। शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म जर्सी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान उनके निचले होठ में गेंद आकर लग गई थी, जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। शनिवार को अभि

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही एक्टर अपने क्रिकेट वाले अंदाज को लेकर काफी छाए हुए हैं। इसी बीच शाहिद ने इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह जर्सी की शूटिंग के दौरान काफी जख्मी हो गए थे।

Bollywood Tadka

 

शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म जर्सी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान उनके निचले होठ में गेंद आकर लग गई थी, जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। शनिवार को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लाइव सेशन का आयोजन किया था।

 

शाहिद ने हाल ही में खुलासा किया कि मैंने इस फिल्म में अपना होंठ फुडवा लिया और जर्सी की ये मेरी सबसे मजबूत स्मृति है। मुझे लगा कि मैं फिर कभी पहले जैसा नहीं दिखूंगा। उन्होंने कहा ये घटना तब हुई जब मैं एक अनुभवी बॉल को ऑफ कैमरा प्रैक्टिस कर रहा था। और ये वो दिन था, जब उन्होंने अपना हेलमेट भी नहीं पहना था। गेंद मेरे निचले होठ पर आकर लगी, जिससे मेरा होठ कट गया और मुझे करीब 25 टांके आए। इसके चलते हमें दो महीने तक फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। एक्टर ने कहा कि मेरा होठ अभी भी सामान्य नहीं लग रहा है। मैंने इस फिल्म के लिए अपना खून दिया है।

Bollywood Tadka


बता दें, शाहिद कपूर की आगामी फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिसमें एक्टर दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है। जर्सी में शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म इसी साल यानी 31 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।


Shahid KapoorinjuredshootingJersey25 stitchesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...