main page

देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखीं मीरा, शाॅर्ट ड्रेस में 'मिसेज कपूर' ने ढाया कहर

Updated 17 February, 2020 01:30:50 PM

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को 4 साल हो गए हैं। आए दिन ये कपल फैंस के सथ अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर करता रहता है। जहां शाहिद बॉलीवुड का एक जाना-पहचाना चेहरा है।

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को 4 साल हो गए हैं। आए दिन ये कपल फैंस के सथ अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर करता रहता है। जहां शाहिद बॉलीवुड का एक जाना-पहचाना चेहरा है।

Bollywood Tadka

वहीं मीरा फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह हमेशा से चर्चा में रहती हैं। मीरा के लुक की बी-टाउन में भी खूब चर्चा होती है मीरा अपने फैशन सेंस से एक्ट्रेस के टक्कर देती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर मीरा की कुछ तस्वीरों मे इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है। सामने आईं इन तस्वीरों में वह येलो कलर की लेस ड्रेस में गाॅर्जियस दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स मीरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

मीरा ने हाई हील्स से अपने लुक को कंप्लीट किया। तस्वीरों में मीरा राजपूत की निगाहें झुकी हुई नजर आ रही हैं, जिन्होंने सभी का दिल लूट लिया है। मीरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि वो किसी हीरोइन से कम नहीं लग रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें मीरा और शाहिद प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बखूबी से संभालते हैं। आए दिन उन्हें बेटे जैन और बेटी मीशा के साथ मस्ती करते देखा जाता है। कुछ समय पहले ही उन्होंने फेमस मैगजीन के लिए स्टाइलिश फोटोशूट करवाया था।  

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shahid kapoorwifemira rajputlooks boldlatest picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...