main page

बांद्रा में स्पॉट हुईं शाहिद की वाइफ ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, पिंक साटिन शॉर्ट ड्रेस में मीरा ने जमाया इम्प्रेशन

Updated 03 November, 2022 01:35:39 PM

बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खूब चर्चा में रहती हैं। वह अपने स्टाइल और बोल्डनेस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती नजर आती हैं। इसी बीच बीते बुधवार शाहिद की वाइफ को स्टाइलिश लुक में बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

मुंबई. बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खूब चर्चा में रहती हैं। वह अपने स्टाइल और बोल्डनेस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती नजर आती हैं। इसी बीच बीते बुधवार शाहिद की वाइफ को स्टाइलिश लुक में बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान शाहिद की वाइफ पिंक साटिन शॉर्ट ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की।

Bollywood Tadka

 

पिंक लिपस्टिक और खुले बालों से लुक को कंप्लीट किए मीरा अपने लुक से लोगों को मात दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

कैमरे के सामने मीरा राजपूद जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें शाहिद और मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके बाद से दोनों में हमेशा जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है। मीरा-शाहिद के दो बच्चे हैं जिनका नाम मीशा और जेन है।


Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Shahid KapoorwifeMira RajputspottedBandraglamorous lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...