main page

ननद सनाह की शादी में भाभी मीरा राजपूत ने पूरे किए सारे शौक, 1 लाख 68 हजार का साड़ी-कम-लहंगा पहनकर तैयार हुई थीं शाहिद की वाइफ

Updated 05 March, 2022 12:17:48 PM

एक्टर शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर ने 2 मार्च को मंगेतर मयंक पाहवा संग महाबलेश्वर में भव्य शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई रहीं। सनाह की शादी में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने सारे शौंक पूरे किए और साड़ी-कम-लहंगा लुक से खूब महफिल लूटी। ननद की शादी में मीरा ने बेहद कीमती लुक कैरी किया था, जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर ने 2 मार्च को मंगेतर मयंक पाहवा संग महाबलेश्वर में भव्य शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई रहीं। सनाह की शादी में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने सारे शौंक पूरे किए और साड़ी-कम-लहंगा लुक से खूब महफिल लूटी। ननद की शादी में मीरा ने बेहद कीमती लुक कैरी किया था, जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है।

 

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने ननद सनाह कपूर की शादी में 1 लाख 68 हजार का साड़ी-कम-लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। उनकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। 

Bollywood Tadka

 


बता दें, शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर ने मयंक पाहवा से शादी की है। कपल की शादी काफी ग्रैंड हुई, लेकिन इस समारोह में परिवार के लोगों के अलावा रिश्तेदारों और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

 

बता दें, सनाह कपूर सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर की बेटी है और शाहिद कपूर की सौतेली बहन हैं, जबकि मयंक पाहवा मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे है। 

 

Content Writer: suman prajapati

Shahid KapoorwifeMira Rajputsari-cum-lehengaSanah KapoorweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...