main page

शहनाज गिल ने टीम मेंबर से उतरवाई सैंडल, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल बोले- शर्म आनी चाहिए

Updated 23 June, 2021 03:39:59 PM

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के तो क्या ही कहने।  वह सोशल मीडिया पर अपने ही अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। उन्हें लेकर सोशल साइट् पर कोई भी पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है। अब हाल ही में शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, शहनाज का ये वीडियो मुंबई में शूट के दौरान का है, जिसमें उनकी टीम का एक मेंबर उनके पैरों से उनकी सैंडल उतारता है और फिर एक्ट्रेस फ्लैट स्लि‍पर पहन लेती है और अपनी वैनिटी वैन की तरफ जाने लगती है। इस वीडियो को फोटोग्राफर मानव मंगलानी

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के तो क्या ही कहने।  वह सोशल मीडिया पर अपने ही अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। उन्हें लेकर सोशल साइट् पर कोई भी पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है। अब हाल ही में शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।


दरअसल, शहनाज का ये वीडियो मुंबई में शूट के दौरान का है, जिसमें उनकी टीम का एक मेंबर उनके पैरों से उनकी सैंडल उतारता है और फिर एक्ट्रेस फ्लैट स्लि‍पर पहन लेती है और अपनी वैनिटी वैन की तरफ जाने लगती है। इस वीडियो को फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, लेकिन कुछ लोगों को शहनाज का ये अंदाज कुछ   बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्यों वो अपने जूते खुद नहीं उतार सकतीं? 

Bollywood Tadka


दूसरे ने लिखा- एटिट्यूड देखो कितना है इसमें, इतना कि वो अपने जूते तक खुद नहीं उतार सकती। बिना काम के ये हाल है काम मिल गया तो क्या होगा। वहीं अन्य ने लिखा- इतनी चर्बी आ गई है। बेचारे से सैंडल उतरवा रही है, उसे शर्म आनी चाहिए।  


काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म  हौसला रख में अहम किरदार में नजर आएंगी।  

Content Writer: suman prajapati

Shahnaz Gilltrolledsandalsteam memberTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...