main page

'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में पहली बार शाहरुख संग काम करते नजर आएंगे बेटे आर्यन

10 July, 2019 07:41:17 PM

बॉलीवुड के किंग खान (शाहरुख खान) द लायन किंग के हिंदी वर्जन के साथ धमाकेदार फिल्म ला रहें हैं। इसमें सबसे खास बात यह होगी कि इस फिल्म में शाहरुख अपने बेटे आर्यन ने भी फिल्म में अपनी आवाज़ दी है। इस फिल्म में मुफासा बने शाहरुख खान की आवाज सुनने को मिली है। हाल में ही शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर की थ

मुंबईः बॉलीवुड के किंग खान (शाहरुख खान) 'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन के साथ धमाकेदार फिल्म ला रहें हैं। इसमें सबसे खास बात यह होगी कि इस फिल्म में शाहरुख अपने बेटे आर्यन ने भी फिल्म में अपनी आवाज़ दी है। इस फिल्म में मुफासा बने शाहरुख खान की आवाज सुनने को मिली है।
हाल में ही शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उनकी आवाज सुनने को मिली थी। इस प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। अब फैंस को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आवाज सुनने का इंतजार है। 
Bollywood Tadka
शाहरुख खान आर्यन खान के साथ फिल्म ‘द लायन किंग’ में ‘सिंबा’ और ‘मुफासा’ की भूमिका में दिखाई देंगे। आर्यन खान का ये पहला फिल्मी प्रोजेक्ट होगा। साथ ही ये पहला मौका है जब दोनों बाप बेटा एक साथ किसी प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें फिल्म द लायन किंग पहली बार 1994 में रिलीज किया गया था।
Bollywood Tadka
इस मशहूर और हिट फिल्म को दोबारा 25 साल पूरे होने पर रिलीज किया जा रहा है। जो कि 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। 

 


shahrukh khanthe loins of kinghindi trailerbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood khabarbollywood masalabollywood latest news
loading...