main page

'गो इंडिया गो...!' बेटे आर्यन संग भारत-पाक मैच के लिए तैयार हैं शाहरुख, इस तरह कर रहे हैं चीयर

16 June, 2019 01:56:33 PM

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा।  इंग्लैंड के मैनचेस्टर में होने वाले इस मैच को लेकर पूरी दुनिया में फैले इन दोनों देशों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा।  इंग्लैंड के मैनचेस्टर में होने वाले इस मैच को लेकर पूरी दुनिया में फैले इन दोनों देशों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन फैंस में बाॅलीवुड के स्टार्स भी शामिल हैं। एक्टर शाहरुख खान भी वर्ल्ड कप के इस हाईप्रोफाइल मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं और टीम इंडिया की हौसला अफजाई में जुट गए हैं।

Bollywood Tadka

 

शाहरुख ने ट्विटर पर बेटे के साथ तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ शाहरुख फादर्स डे विश के साथ साथ टीम इंडिया का हौसला भी बढ़ाते नजर आए हैं। तस्वीर में शाहरुख अपने बेटे के साथ ब्लू खुले आसमान के नीचे बैठे नज़र आ रहे हैं। दोनों ब्लू जर्सी में दिख रहे हैं। हालांकि दोनों का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। शाहरुख की जर्सी पर मुफासा तो बेटे आर्यन की जर्सी पर सिम्बा लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। तस्वीर के साथ शाहरुख ने कैप्शन में लिखा- टफादर्स डे के जज्बे के साथ मैच के लिए तैयार। गो इंडिया गो।'बता दें कि शाहरुख खान क्रिकेट के बड़े शौकीन हैं। शाहरुख इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक भी हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी इस अहम मुकाबले से पहले एक ट्वीट किया। उन्होंंने लिखा- 'इंडिया पाकिस्तान के मैच के दिन हम सब इंडियन होते हैं। सही मायने में इंडियन। तो क्यों न भेद भाव भूलकर, रोज ही इंडियन बनें?' इस ट्वीट के साथ आयुष्मान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 15' का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है।

 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी टीम इंडिया की जीत की कामना की। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि वर्ल्ड कप को वापस भारत लाया जाए। बता दें कि भारत वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान से कभी नहीं हारा है। दोनों टीमों के बीच अब तक छह मुकाबले हुए हैं और सभी में भारत नेही बाजी मारी है। वहीं आज का भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। राहत की बात यह रही कि शनिवार को दोपहर में बारिश रुक गई, लेकिन इससे मैदानी एरिया जरूर गीला हो गया है।


shahrukh khansonaryan khanayushmann khurranadisha pataniBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrityentertainment newsICC cricket world cupIndian v/s pakistanIndo-pakindia pakistan match
loading...