main page

फिल्म करन-अर्जुन के फेमस सॉन्ग 'भंगड़ा पा ले' का होगा रिक्रिएशन

01 October, 2019 07:37:58 PM

चौबीस साल बाद, फिल्म ''करण अर्जुन'' का गीत ''भांगड़ा पाले’ एक बार फिर मीडिया में वापसी कर रहा है जिसे सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों द्वारा अभिनीत स्नेहा तौरानी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म में रीक्रिएट किया गया है।

नई दिल्ली। सनी कौशल (Sunny kaushal) और रुखसार ढिल्लों (Ruksar dhillon) अभिनीत 'भंगड़ा पा ले' (Bhangra pa le) का देसी तड़का वाला ट्रेलर बीते दिन रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों और बॉलीवुड से बेहद अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। जैसा कि फिल्म का शीर्षक शाहरुख खान-सलमान खान अभिनीत फिल्म 'करण अर्जुन' के प्रतिष्ठित गीत से मिलता-जुलता है, ऐसे में फिल्म के गाने का यहां रिक्रिएशन किया गया है।

 

चौबीस साल बाद, फिल्म 'करण अर्जुन' का गीत 'भंगड़ा पाले’ एक बार फिर मीडिया में वापसी कर रहा है जिसे सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों द्वारा अभिनीत स्नेहा तौरानी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म में रीक्रिएट किया गया है।

 

यह बताते हुए कि सलमान खान (salman khan) और शाहरुख खान (shahrukh khan) प्रतिष्ठित गीत ने फिल्म में कैसे अपनी जगह बनाई, डेब्यू निर्देशक स्नेहा तौरानी कहती है,"दो चीजों ने हमें इस ट्रैक को रीक्रिएट करने के लिए प्रेरित किया। चूंकि हमारी फिल्म भांगड़ा के इर्द-गिर्द घूमती है, इसलिए यह गीत खुद डांस फॉर्म की तरह है। दूसरी बात, हमारी फिल्म का शीर्षक गाने के साथ परफेक्ट मेल खाता है। ”

 

निर्देशक ने यह भी बताया कि रीक्रिएशन में भी दबाव का स्तर उतना ही होता है, खासकर जब ओरिजनल ट्रैक एक चार्टबस्टर होता है। "लेकिन हमने इसे फिल्म की दुनिया में पूरी तरह से ढाल लिया है, इसलिए उम्मीद है कि यह दर्शकों को यह झुमने पर मजबूर कर देगा।"

 

मूल ट्रैक राजेश रोशन द्वारा रचित था जिसे साधना सरगम, मोहम्मद अजीज और सुदेश भोसले ने आवाज़ दी थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने मूल टीम को यह दिखाया है, तो स्नेहा ने कहा, “हम उम्मीद कर रहे है कि इसे देखने के बाद उनके चेहरों पर मुस्कुराहट आ जाएगी। उम्मीद है, वे हमें मारेंगे नहीं।"

 

यह फिल्म जग्गी और सिमी के बीच कॉलेज प्रतिद्वंद्विता के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी है क्योंकि दोनों ही एक अंतरराष्ट्रीय डांस प्रतियोगिता के लिए तैयारी कर रहे हैं।

 

अतीत और वर्तमान समय में आये बदलाव और रोमांस से भरपूर फ़िल्म "भांगड़ा पा ले" में पंजाब से भांगड़ा के पारंपरिक फॉर्म और दुनिया भर के पश्चिमी डांस फॉर्म के बीच तालमेल देखने मिलेगा।

 


bhangra paa leshahrukh khansalman khankaran arjunflim bhangra paa leभंगड़ा पा लेसलमान खानशाहरुख खान
loading...