main page

न्यूयॉर्क में ऋषि से मिलने पहुंचे किंग खान, इस स्टार्स ने भी की खास मुलाकात

Updated 17 May, 2019 11:16:55 AM

बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर बीते सात महीनों से न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। हाल ही में ऋषि की बीमारी का खुलासा हुआ था। एक निर्माता ने तस्वीर शेयर कर बताया था कि ऋषि को कैंसर है। न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि से कई स्टर्स मिलने पहुंचे है। अब इस कड़ी में शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर बीते सात महीनों से न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। हाल ही में ऋषि की बीमारी का खुलासा हुआ था। एक निर्माता ने तस्वीर शेयर कर बताया था कि ऋषि को कैंसर है। न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि से कई स्टर्स मिलने पहुंचे है। अब इस कड़ी में शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में रिंग खान भी ऋषि से मिलने अस्पताल पहुंचे। इस मुलाकात की तस्वीर नीतू ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा- To make pple feel good about themselves is a rare quality!!! Shahrukh is all of that his love care is so so genuine !!! besides his amazing work I admire him as a very good and a real human being। जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान काफी दिनों से न्यूयॉर्क में है। अपने काम में व्यस्त शाहरुख ने वक्त निकलते हुए ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मुलाकात की।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि शाहरुख के अलावा ऋषि से मिलने एक्टर विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी पहुंचे। इन दोनों की खास मुलाकात की तस्वीर भी नीतू ने अपने इंस्टा पर शेयर की।  

 

Bollywood Tadka


मालूम हो कि निर्माता राहुल रावैल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ‘ऋषि कपूर कैंसर से मुक्त हो चुके हैं’ तब जा कर पहली बार ये आधिकारिक रूप से सामने आया था की ऋषि कपूर विदेश में कैंसर का इलाज कर रहे थे। इलाज के दौरान उन्होंने कभी भी अपनी बीमारी का जिक्र कही नहीं किया साथ ही कपूर परिवार ने भी इस पर छुपी साधी रखी थी।

: Konika

shahrukh khanNew YorkRishi kapoorneetu singhvicky kaushalboman iraniBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...