main page

डेब्यू की खबरों के बीच दोस्तों संग Portugal घूमने निकलीं सुहाना, ब्लैक बाॅडीकाॅन ड्रेस में शाहरुख की लाडली ने दिखाया जलवा

Updated 20 August, 2021 01:11:13 PM

बाॅलीवुड के किंग खान यानि एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खानजल्दी ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं। सुहाना खान को फिल्ममेकर करण जौहर नहीं बल्कि जोया अख्तर लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। वहीं डेब्यू की खबरों के बीच  शाहरुख की लाडली ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खानजल्दी ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं। सुहाना खान को फिल्ममेकर करण जौहर नहीं बल्कि जोया अख्तर लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। वहीं डेब्यू की खबरों के बीच  शाहरुख की लाडली ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka

सुहाना इस समय फ्रेंड्स संग पुर्तगाल में समय बिता रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सुहाना ब्लैक बाॅडीकाॅन ड्रेस में दिख रही हैं। सुहाना ने अपने लुक को ब्लैक हील्स से पेयर किया है। शाहरुख की लाडली की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सुहाना के डेब्यू करियर की बात करें तो खबरें हैं कि सुहाना खान को फिल्म निर्माता-निर्देशक जोया अख्तर अपने अपकमिंग नेटफ्लिक्स शो के साथ लॉन्च करने की तैयारी में हैं। सुहाना खान के अलावा उनके साथ अगस्तय नंदा और खुशी कपूर को भी जोया अख्तर लॉन्च करेंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुहाना खान उन स्टार्स किड्स में से हैं जिन्हें सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं।सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Shahrukh KhandaughterSuhana Khanravishing lookPortugalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...