main page

शाहरुख ने नहीं छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक, खबर को बताया अफवाह

Updated 18 January, 2019 01:11:26 AM

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान अपनी दमदार एक्टिंग के कारण जानें जाते हैं। अक्सर शाहरुख किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में एक खबर उड़ रही थी कि शाहरुख ने अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही बायोपिक (फिल्म) छोड़ दी है। लेकिन अब...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान अपनी दमदार एक्टिंग के कारण जानें जाते हैं। अक्सर शाहरुख किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में एक खबर उड़ रही थी कि शाहरुख ने अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही बायोपिक (फिल्म) छोड़ दी है। लेकिन अब खबरें ये आ रही हैं कि शाहरुख ने राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म नहीे छोड़ी है। कहा जा रहा था कि शाहरुख, राकेश शर्मा की बायोपिक की बजाए फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 के लिए तैयारियां शुरू कर रहे हैं। फिल्म के लेखक अंजुम राजाबाली ने कहा है कि शाहरुख के फिल्म छोडऩे की खबर अफवाह है।

हाल ही में चर्चा हो रही थी कि सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ को शाहरुख ने छोड़ दिया है। श्री राजाबाली से जब पूछा गया कि क्या शाहरुख अब फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ का हिस्सा नहीं हैं, उन्होंने कहा कि यह कोरी अफवाह है।

बताया जा रहा है कि शाहरुख जल्द ही राकेश शर्मा के रोल के लिए तैयारियां शुरू कर सकते हैं। गौरतलब है कि राकेश शर्मा अंतरिक्ष की यात्रा की करने वाले पहले भारतीय हैं। शाहरुख ने फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में कहा कि कहानी बेहद शानदार है और मेकर्स जैसे ही टाइमिंग का एलान करेंगे वह फिल्म पर काम शुरू कर देंगे।
 

: Pawan Insha

shahrukh khanshahrukh khan movierakesh sharma biopicbolywood hindi news

loading...