main page

लाडले को बेल मिलने की खबर मिलते ही छलक गए पापा शाहरुख की आंखों से आसूं, वकीलों के साथ कुछ इस अंदाज में दिखे किंग खान

Updated 29 October, 2021 08:11:00 AM

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान के लिए 28 अक्टूबर का दिन बेहद खास था। वीरवार को क्रूज ड्रग मामले में फंसे उनके बड़े बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है। आर्यन खान बीते लगभग 25 दिनों से आर्थर जेल में बंध है। शाहरुख काफी समय से बेटे को छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे। 4 बार सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत रद्द की। वहीं हाई कोर्ट में भी लगातार 3 दिन से ये सुनवाई चल रही थी लेकिन कल शाहरुख और गौरी की मन्नत पुरी हो गई और उनके शाहजादे को जमानत मिल गई। हालांकि वीरवार की रात आर्यन खान जेल म

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान के लिए 28 अक्टूबर का दिन बेहद खास था। वीरवार को क्रूज ड्रग मामले में फंसे उनके बड़े बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है। आर्यन खान बीते लगभग 25 दिनों से आर्थर जेल में बंध है। शाहरुख काफी समय से बेटे को छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे। 4 बार सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत रद्द की।

Bollywood Tadka

वहीं हाई कोर्ट में भी लगातार 3 दिन से ये सुनवाई चल रही थी लेकिन कल शाहरुख और गौरी की मन्नत पुरी हो गई और उनके शाहजादे को जमानत मिल गई। हालांकि वीरवार की रात आर्यन खान जेल में ही काटी।

Bollywood Tadka

कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर निकल पाएंगे। शुक्रवार या शनिवार को तीनों रिहा हो पाएंगे। आर्यन की जमानत मिलने की खबर के बाद से ही किंग खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में वह आर्यन का केस लड़ रहे वकीलों और उनकी टीम के साथ हैं। इस दौरान शाहरुख के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि जब शाहरुख खान मेरे से मिलने आए तो उनकी आंखों में आंसू थे। अब उनकी आंखों में जब मैंने आंसू देखे तो वह खुशी के नजर आए क्योंकि अब उन्हें तसल्ली मिल चुकी है. वह आर्यन के मामले में मुक्त हो चुके हैं।  

 

Bollywood Tadka

बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को ड्रग्स केस में शर्तों के साथ जमानत दी है। जिसके अनुसार, आर्यन खान को कोर्ट के सामने पासपोर्ट सरेंडर करना होगा। कोर्ट की इजाजत के बिना और एनसीबी को बिना बताए आर्यन खान देश से बाहर नही जा सकेंगे। उन्हें किसी दूसरे आरोपी से किसी तरह से संपर्क नहीं करना होगा।आर्यन खान को जब 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था तो न तो उनके पास से कोई सबूत मिला। न उन्होंने सेवन किया था और न ही को ई साजिश रची थी। अभी भी उनके स से कुछ नहीं मिला है।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shahrukh Khanaryan khanbailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...