main page

किंग खान के बर्थडे पर फैंस की मुहिम:साढ़े 5 हजार लोगों में डोनेट की कोविड किट, खास मैसेज लिख आइडल के लिए बनाया केक

02 November, 2020 11:53:51 AM

''किंग खान'' शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहरुख खान के बर्थडे पर उनके बंगले मन्नत के बाहर जश्न जैसा माहौल रहता है। शाहरुख का बालकनी या बंगले की छत पर आना, अपने फैंस को शुक्रिया कहना, हर साल का नजारा ऐसा ही होता है। अब तो कभी-कभी उनके बेटे अबराम भी साथ में रहते हैं। लेकिन कोरोना वायरस के चलते और शाहरुख के इस बार दुबई में होने की वजह से इस बार यह नजारा देखने को नहीं मिलेगा।

मुंबई: 'किंग खान' शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहरुख खान के बर्थडे पर उनके बंगले मन्नत के बाहर जश्न जैसा माहौल रहता है। शाहरुख का बालकनी या बंगले की छत पर आना, अपने फैंस को शुक्रिया कहना, हर साल का नजारा ऐसा ही होता है। अब तो कभी-कभी उनके बेटे अबराम भी साथ में रहते हैं। लेकिन कोरोना वायरस के चलते और शाहरुख के इस बार दुबई में होने की वजह से इस बार यह नजारा देखने को नहीं मिलेगा।

Bollywood Tadka

वहीं किंग खान के बर्थडे पर एक्टर के बड़े फैन कल्ब SRKUniverse ने एक चैरिटी इवेंट आर्गेनाइज किया। इस इवेंट में फैन कल्ब से जुड़े लोग गरीब लोगों में 5,555 कोविड किट्स बांटेगे। इस कोविड किट में मास्क, सैनिटाइजर और जरुरत का सामान होगा।

 

 

कोविड किट्स के अलावा ये फैन कल्स 5,555 लोगों को फ्री खाना भी खिलाएगा। इस साल कोरोना वायरस महामारी के समय कोव‍िड किट लोगों की सबसे बड़ी आवश्यकता है।

 

ऐसे में फैंस की ओर से ये काम सराहनीय है. वही पैन्डेमिक की वजह से इस बार शाहरुख ने फैंस से उनके घर 'मन्नत' के बाहर इकट्ठा ना होने की अपील की है।

Bollywood Tadka
किंग खान के बर्थडे पर बनाया खास केक

अपने आइडल के बर्थडे पर इस फैन कल्ब ने खास केक बनाया,जिसकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। केक पर धरती बनी है। इस धरती के माॅडल पर किंग खान अपने सिग्नेचर स्टेप में खड़े नजर आ रहे है। धरती के माॅडल पर रेड कलर का रिबन बंधा है,जिस पर लिखा है-सब सही हो जाएगा।  


shahrukh khanfansbirthdaynoble gesturesDonate 55555 Covid kitsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...