main page

दीपिका को कॉल करना भूले शाहरुख़, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर दिलाया याद

01 October, 2019 04:48:44 PM

दीपिका पादुकोण ने फराह खान की ''ओम शांति ओम'' में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। शाहरुख़ और दीपिका ने ''ॐ शांति ओम'' के अलावा ''चेन्नई एक्सप्रेस'', और ''हैप्पी न्यू ईयर'' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। दीपिका पादुकोण ने फराह खान की 'ओम शांति ओम' में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। शाहरुख़ और दीपिका ने 'ॐ शांति ओम' के अलावा 'चेन्नई एक्सप्रेस', और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों स्टार्स एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉण्ड शेयर करते हैं। जब दीपिका कॉफ़ी विद करण में आई थीं और उन्हें इंडस्ट्री से एक दोस्त को कॉल करना था, तो उन्होंने शाहरुख़ को कॉल किया। 

Bollywood Tadka, Shahrukh And deepika

कल शाहरुख़ ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी पोस्ट की थी। जिस पर दीपिका पादुकोण, जो अक्सर उन्हें शाह कहती हैं, ने एक मैसेज पोस्ट किया। उन्होंने लिखा,“ हैलो! आप मुझे फोन करने वाले थे।"

 

वर्कफ़्रंट पर, शाहरुख खान को आखिरी बार आनंद एल राय की ज़ीरो में को-एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। अभी तक शाहरुख़ ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। दीपिका, अपने पति रणवीर सिंह के साथ मेघना गुलज़ार की 'छपाक' और कबीर खान की '83 में नजर आएंगी। 


Deepika PadukoneUpsetShah Rukh KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...