main page

Lights, Camera, Action: शाहरुख ने शुरू की ‘पठान’ की तैयारी, यशराज स्टूडियो में फिर दिखी शूटिंग की हलचल

Updated 26 June, 2021 03:31:42 PM

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण लगे लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से मुंबई में स्थितियां शुरू होने लगी हैं। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। बीते शुक्रवार एक बार फिर यशराज स्टूडियो में ‘पठान’ फ़िल्म की शूटिंग की हलचल देखने को मिली। फिल्म पठान में शाहरुख खान एक स्पाई का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण,जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया की भी अहम भूमिका है। बताया जा रहा है कि फिल्म पठान में सलमान खान

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण लगे लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से मुंबई में स्थितियां शुरू होने लगी हैं। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। बीते शुक्रवार एक बार फिर यशराज स्टूडियो में ‘पठान’ फ़िल्म की शूटिंग की हलचल देखने को मिली।  

Bollywood Tadka

 

फिल्म पठान में शाहरुख खान एक स्पाई का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण,जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया की भी अहम भूमिका है। बताया जा रहा है कि फिल्म पठान में सलमान खान का स्पेशल कैमियो होगा।

 


इससे पहले, पठान की शूटिंग कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर आने से पहले शुरू हुई थी। जैसे ही महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर टूटना शुरू हुआ और सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की तब यशराज बैनर ने फिल्म की शूटिंग भी रोक दी। अब कोरोना का प्रकोप कम होता दिख रहा है, जिस कारण मेकर्स ने दोबारा पठान की शूटिंग शुरू करने का फैसला लिया है। 

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh khanstartshootingPathanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...