main page

लाइट्स...कैमरा...एक्शन! डेब्यू को तैयार शाहरुख खान के बेटे आर्यन, दिखाई पहले प्रोजेक्ट की झलक, मम्मी-पापा ने दी बधाई

Updated 07 December, 2022 01:28:37 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। आर्यन ने अपने पहले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है।  इस बात की जानकारी स्टार किड ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है और बताया कि राइटिंग का काम लगभग पूरा हो चुका है और वो जल्द ही रेड चिलीज प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। आर्यन ने अपने पहले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है।  इस बात की जानकारी स्टार किड ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है और बताया कि राइटिंग का काम लगभग पूरा हो चुका है और वो जल्द ही रेड चिलीज प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

Bollywood Tadka


6 दिसंबर को किंग खान के बड़े बेटे आर्यन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘राइटिंग कंप्लीट कर ली है, शूटिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।’ शेयर की गई फोटो में पूल टेबल पर रखी स्क्रिप्ट पर आर्यन का नाम लिखा दिख रहा है- ये सिर्फ आर्यन खान के लिए है। साथ ही रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का नाम भी नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka


हालांकि, अपने पोस्ट में कहीं आर्यन ने यह नहीं बताया कि वो किसी फिल्म पर काम कर रहे हैं या किसी वेब सीरीज पर।

Bollywood Tadka

 

आर्यन के इस पोस्ट पर उनकी मम्मी गौरी खार और अब्बू शाहरुख खान ने उन्हें बधाई दी। बेटे की अचीवमेंट पर खुश गौरी ने कहा- इंतजार नहीं कर सकती। वहीं  शाहरुख ने भी कमेंट कर कहा- वाह, सोच रहे हो, विश्वास कर रहे हो, सपने पूरे होंगे। बस अब हिम्मत करो। मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं, तुम्हारे पहले प्रोजेक्ट के लिए,ये हमेशा स्पेशल होता है।

Bollywood Tadka


बता दें, आर्यन खान की बहन सुहाना खान भी जल्द ही जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं। 
वहीं अगर शाहरुख खान के काम की बात करें वह जल्द ही  पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

   

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanGauri KhansonAryan Khan readydebutactingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...