main page

Pathaan: पोनीटेल...ब्लैक शेड्स और सिर पर बान्दना बांध स्पेन रवाना हुए King Khan, एयरपोर्ट पर CISF जवान को किया नमस्ते

Updated 06 March, 2022 10:37:37 AM

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान बीते कई महीनों से पब्लिक अपीयरेंस से बच रहे हैं। दरअसल, पिछले साल शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे। उनके जेल जाने और जमानत पर रिहा होने के दौरान ही शाहरुख ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। इसके बाद वो पब्लिकली बहुत कम नजर आने लगे। यहां तक कि IPL ऑक्शन को भी उनके बच्चों आर्यन खान और सुहाना खान ने अटेंड किया था।कुछ दिनों पहले फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की पोस्ट-वेडिंग पार्टी हुई, जिसमें आर्यन और सुहाना के साथ गौरी भी नजर आईं, लेकि

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान बीते कई महीनों से पब्लिक अपीयरेंस से बच रहे हैं। दरअसल, पिछले साल शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे। उनके जेल जाने और जमानत पर रिहा होने के दौरान ही शाहरुख ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। इसके बाद वो पब्लिकली बहुत कम नजर आने लगे। यहां तक कि IPL ऑक्शन को भी उनके बच्चों आर्यन खान और सुहाना खान ने अटेंड किया था।

Bollywood Tadka

कुछ दिनों पहले फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की पोस्ट-वेडिंग पार्टी हुई, जिसमें आर्यन और सुहाना के साथ गौरी भी नजर आईं, लेकिन SRK गायब रहे। लेकिन अब आखिरकार उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

शाहरुख खान एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। उन्होंने ब्लैक कलर की टीशर्ट और पैंट के साथ ब्लू कलर की जैकेट पहनी। उन्होंने सिर पर ब्लू कलर का बान्दना भी बांधा। काला चश्मा और मास्क पहने वो लुक में बहुत जंच रहे हैं।

Bollywood Tadka

किंग खान ने वहां मौजूद पपाराजी से कोई बात नहीं की,लेकिन उन्होंने अपने ड्राइवर को गले लगाकर फैंस का दिल जीत लिया। उनका स्टाइलिश लुक भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। शाहरुख अपकमिंग मूवी 'पठान' की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना हुए हैं। 

 उन्हें बहुत ही खास मौके पर ही पब्लिकली देखा गया। जब वो स्वरकोकिला लता मंगेशकर को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे। वहां भी उनके दुआ मांगने पर जमकर बवाल हुआ था। कोई उनका सपोर्ट कर रहा था तो कोई बुरा-भला भी कह रहा था। उसके बाद अब शाहरुख को स्पॉट किया गया।

 

Bollywood Tadka

शाहरुख खान 'पठान' के स्पेन शेड्यूल की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर महीने में ही करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के ओमीक्रॉन वैरिएंट और आर्यन खान के केस की वजह से लेट हो गया। 

 

Content Writer: Smita Sharma

shahrukh khanmumbai airportpathaanshootingspainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...